786 Lucky Note: 786 नंबर का नोट आपको मिनिटों में बना देगा लखपति, मिलेंगे 3 लाख रुपये जाने कैसे और कहां बेचें ये नोट?

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

786 Lucky Note: 786 नंबर का नोट आपको मिनिटों में बना देगा लखपति, मिलेंगे 3 लाख रुपये जाने कैसे और कहां बेचें ये नोट?: आप पुराने नोट और सिक्के जमा करने के शौकीन हैं तो यह न्यूज़ आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है. कम ही लोगों को पता होगा कि इस तरह के Notes आपको अच्छी कमाई करने का मौका देते हैं. आपके कलेक्शन में मौजूद ये एंटीक नोट और सिक्के आपको खूब पैसा कमाकर देते हैं. (भाग्यशाली नंबर 786) यहां हम बात कर रहे हैं 786 रुपये के नोट की. (भारतीय मुद्रा) अगर आपके पास 786 नंबर के 1,5,10,20,50 या 2000 रुपये के नोट हैं तो आप उन्हें ऑनलाइन बेच सकते हैं, जहां आपको सही कीमत लगाने पर काफी पैसा मिल जाएगा.

यदि आपके पास रखे किसी भी नोट पर चाहे वो 1, 5,10, 20, 50 या 100 या 2000 रुपये का कोई नोट में 786 नंबर वाला अंक लिखा हुआ है तो ऐसे नोट भाग्य बदल सकते है.

786 Lucky Note

786 Lucky Note

सरकारी नौकरियों, रिजल्ट, एडमिट कार्ड, योजनाओं की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं – Join Telegram Group | Join Whatsapp Group

आजकल कई वेबसाइट ऐसी है जहां पर पुराने सिक्कों व नोटों की खरीदी बिक्री काफी तेजी से हो रही है. जैसे- इंडिया मार्ट, ई-बे (Ebay, Website), क्विकर जैसे वेबसाइट पर इन सिक्कों को असानी से बेच और खरीद सकते हैं. ई-बे वेबसाइट पर पुराने नोटों या सिक्कों को बेचा जाता है.

786 नंबर इतना कीमती क्यों है?

अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि 786 नम्बर वाले नोट पर ही इतने पैसे क्यों मिलते है. इस्लाम धर्म के लोग इस 786 अंक वाले नोट को काफी शुभ और पवित्र मानते है। इस्लाम में 786 अंक का बहुत बड़ा महत्व है हालांकि, 786 को लेकर अलग-अलग धर्म विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है और यही वजह है कि इसे लगभग सभी जाती-समुदाय के लोग लकी मानते हैं.

यह भी पढ़ें:

जानिए कैसे और कहां बेचें नोट?

  • इसके लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर जाएं.
  • अब होम पेज पर खुद को ‘सेलर’ के रूप में रजिस्टर करें.
  • अब अपने नोट की एक साफ फोटो साइट पर अपलोड करें.
  • Ebay आपके विज्ञापन को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और और कॉइंस को खरीदने के शौकीन हैं.
  • अब जो लोग इस एंटिक नोट को खरीदने में रुचि रखते हैं वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे.
  • इसके बाद आप अपने हिसाब से यहां टोल-मोल कर अपने नोट को बेच सकते हैं.

Important Links

इसी प्रकार की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए यहाँ क्लिक करेंClick Here
Join WhatsApp GroupClick Here
Join On TelegramClick Here
Home PageClick Here
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp