Latest News

Aashram 3 Trailer Out : खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं ‘कलयुग के भगवान’

Aashram 3 Trailer Out
Aashram 3 Trailer Out

Bobby Deol Aashram 3 Trailer Out : बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल बड़े परदे पर भले ही दर्शको का ध्यान आकर्षित नहीं कर सके , लेकिन उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने ओटीटी पर जमकर धमाल मचाया है लाखो फ्रैंड्स का दिल जीत लिया है. ‘आश्रम’ के दो सीजन में दर्शको ने भरपूर मजा लिया है और अब आश्रम 3 का फ्रैंड्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लेकिन वेब सीरीज की रिलीज में अभी थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है।

Aashram 3 Trailer Out

Aashram 3 Trailer Out

Aashram 3 Trailer Out

ट्रेलर में आप को देखने को मिलेगा कि बाबा निराला का विशाल दरबाज खुला है और धर्म आस्था के नाम पर एक बार फिर पाखंड में नजर आएंगे लाखो भक्तो के साथ धोका कर सकते है। गरीबों वाले बाबा के जय कर के साथ ट्रेलर की जबरजस्त शुरुआत हो रही हैं. वहीं बॉबी देओल अपने डायलॉग के साथ ये बालते नजर आ रहे हैं कि वो जो चाहें उन्हें मिले. ट्रेलर में ईशा गुप्ता की भी झलक देखने को मिल रही है जोजो अपनी बेहतरीन खूबसूरती के कारण Bobby Deol को आकर्षित करते नजर आ रही है।

Aashram 3 Trailer Release

अब तैयार हो जाइए…एक बार फिर पाखंडी बदनाम आश्रम के द्वार खुलने वाले हैं. काशीपुर के बाबा अपने दमदार अंदाज से फैंस को फिर चौंकाने वाले हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) की मोस्ट अवेटेड सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) का आ चूका है। दोस्तों आपको बता दे की आश्रम के 2 पार्ट रीलीज़ हो चुके है जो दर्शको दिल पर राज कर चूका है अब 3 जून को आश्रम 3 रीलीज़ होने वाला है जिसको ट्रेलर आ चूका है जो ott प्लेटफार्म पर धमाल मचा चूका है अब इसके सक्सेस का पता तो 3 जून के बाद ही चलेगा.

आश्रम सीरीज में छाए बॉबी देओल

सीजन 3 में बाबा निराला की नई काली करतूतों का काला सच उभरकर सामने आएगा। दिलचस्प ट्विस्ट्स के साथ ये सीरीज दर्शको को फिर सरप्राइज करेगी. इस ट्रेलर में बॉबी देओल (Bobby Deol) की सीरीज में दर्शको को ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी दिखेंगी. इस वेब सीरीस में अंधभक्ति, राजनीति, रेप और ड्रग्स के आस पास नजर आएगा . इसका पहला सीजन 2020 में आ चूका है

इस धमाके दार वेब सीरीज ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के डूबते करियर को नई दिशा दी है. पहले दो सीजन्स को दर्शको का दिल दित लिया है. आश्रम के सभी सीजन्स निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है . सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार्स नजर आए हैं.

कैसा है ट्रेलर ( Aashram 3 Trailer )

आश्रम 3 के बारे में बात करते हुए, निर्देशक प्रकाश झा ने कहा, “फिल्म बनाना मेरा जुनून है इस सीरीस में बदले की कहानी, बाबा निराले के भगवान बनने की जर्नी दर्शको के सामने पेस की जायेगी . बाबा निराला अब नई दुनिया रचने वाले हैं. वे भगवान निराला बनने का सपना सजाये बैठे हैं. बाबा से भगवान बनने के रास्ते में कई अड़चनें सामने आएंगी, जिससे कैसे निपटा जायेगा इन चुनौतियां का सामना बाबा कैसे करेंगे ये इस वेब सीरीस के बाद पता चलेगा . बदले की आग में जल रही परमिंदर क्या इस बार अपना इंतकाम ले पाएगी? क्या बाबा का राज दुनिया के सामने खुल जायेगा ? ऐसे कई मजेदार सवाल हैं जो इस सीरीज में देखने को मिलेंगे.

‘आश्रम‘ पर हो चुका है बवाल

मुख्य एक्टर बॉबी देओल ने कहा, “मैं एक बार फिर प्रकाश झा और एमएक्स प्लेयर के साथ काम करने को लेकर खुश हूं। प्रकाशजी के आश्रम की कथा ने मुझे इस पर हस्ताक्षर करने के लिए प्रेरित किया। चरित्र हर सीज़न में देखने को मिलता रहता है और सीज़न 3 में इसके रंग दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखने वाले हैं। आश्रम एक शक्तिशाली और मनोरम सीरीस है जिसने मुझे जीवन भर का अनुभव दिया है।”

बाबा निराला के रोल में बॉबी देओल (Bobby Deol) को देखना दर्शको के लिए बड़ी ट्रीट है. फैंस आश्रम के तीसरे सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player पर स्ट्रीम की जाएगी . प्रकाश झा की ये यह वेब सीरीज विवादों में आ चुकी है. अक्टूबर 2021 में बजरंग दल के लोगों ने इस सीरीज को टारगेट करते हुए सेट पर तोड़फोड़ की थी. प्रकाश झा पर हिंदुओं और आश्रम सिस्टम को बदनाम करने का आरोप भी लगाया जा चूका था लेकिन विवादों के बाद भी वेब सीरीस रिलीस हो गई थी अब देखना होगा सीजन 3 को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता है या नहीं

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp