WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Latest News Sarkari Yojana

भारी बारिश के बीच Swiggy के डिलीवरी ब्वॉय ने घोड़े से पहुंचाया खाने का सामान, अब कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान

boy brought food items by horse
boy brought food items by horse

boy brought food items by horse : ऑनलाइन फूड डिलीवर करने वाली कंपनी Swiggy के एक डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में एक Swiggy डिलीवरी ब्वॉय घोड़े पर सवार होकर भारी बारिश के बीच अपने कस्टमर को फूड देने पहुंचा। उसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। दावा किया गया था कि यह वीडियो मुंबई का है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। बारिश के बीच मुख्य सड़क के किनारे सफेद घोड़े पर सवार स्विगी के Swiggy बॉय की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने भारी बारिश के बीच स्विगी डिलीवरी एजेंट के इस बहादुरी की खूब तारीफ की। अब इस पर Swiggy कंपनी ने भी अपना बयान जारी किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ के लिए WhatsApp Group से जुड़ें: Click Here

अपने आधिकारिक बयान में Swiggy ने कहा है कि हमारे संज्ञान में वीडियो आया है जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति हमारे कंपनी के मोनाग्राम वाला बैग लेकर बेहद विश्वास के साथ घोड़े पर बैठकर डिलीवरी कर रहा है। Swiggy की तरफ से कहा गया है कि हम उस व्यक्ति को उसकी योजना और परिवहन के चुनाव के लिए क्रेडिट देना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि आपकी तरह ही हमें भी यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर वो शख्स कौन है.

हमारे Telegram Group से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

boy brought food items by horse कंपनी ने इंटरनेट यूजर्स और आम लोगों से भी उस अज्ञात व्यक्ति के बारे में जानकारी देने को कहा है। इतना ही नहीं स्विगी कंपनी ने ऐलान किया है कि जो भी सबसे पहले घोड़े पर सवार डिलीवरी ब्वॉय के बारे में सही और सटीक जानकारी देगा, कंपनी की तरह से उसे 5000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि आगे आइए और देश के अच्छे नागरिक के तौर पर जानकारी साझा कीजिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp