Chennai Super Kings फैंस को लगा बड़ा झटका, IPL शुरू होने से पहले ही DHONI ने छोड़ी कप्तानी

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Chennai Super Kings फैंस को लगा बड़ा झटका, IPL शुरू होने से पहले ही DHONI ने छोड़ी कप्तानी: आईपीएल (IPL) शुरु होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स में बड़ा फेर बदल देखने को मिल रहा है. महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया हैं. उनकी जगह अब दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंप दी गई है. बता दें कि चेन्नई की टीम ने इस बार धोनी और जडेजा समेत 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया था.

Chennai Super Kings

Chennai Super Kings

जडेजा को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. तो वहीं धोनी को इस सीजन में 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया था. जिसके कारण शुरुआत में ही यह अंदाजा लगाया जाने लगा था कि जडेजा को कप्तान बनाया जा सकता है.

गौरतलब हो कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चेन्नई टीम के साथ 2012 से बने हुए हैं. वह एमएस धोनी औऱ सुरेश रैना के बाद Chennai Super Kings के तीसरे कप्तान होंगे.

IPL के शुरु होने से लेकर पिछले सीजन तक धोनी लगातार Chennai Super Kings के कप्तानी करते रहे, इस दौरान उन्होंने कुल 213 मैचों में कप्तानी करते हुए

130 मैच में टीम को जीत दिलाई. वहीं बीच के कुल 6 मैचों में सुरेश रैना ने Chennai Super Kings की कप्तानी की जिसमें 2 मैच ही जीत सके.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp