Latest News

Free JioFi Device : Jio के रिचार्ज पर फ्री मिलेगा JioFi डिवाइस, जानिए कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

Free JioFi Device
Free JioFi Device

Free JioFi Device : Jio के रिचार्ज पर फ्री मिलेगा JioFi डिवाइस, जानिए कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने JioFi 4G Wireless Hotspot की खरीद के साथ तीन नए पोस्टपेड मंथली रिचार्ज प्लान (Postpaid Monthly Recharge Plan) पेश कर रहा है.

हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

रिचार्ज प्लान की कीमत के साथ है कई डेटा वैलिडिटी (Free JioFi Device)

आपको बता दें की रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) की कीमत 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये कई डाटा वैलिडिटी (Data Validity) के साथ है. बेस प्लान (Base Plan) 30GB डेटा के साथ आता है, जबकि 299 और 349 रुपये रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) में क्रमशः 40GB और 50GB डेटा मिलता है. वहीं तीनों प्लान की 01 महीने की वैलिडिटी (Validity) है और इनमें 18 महीने का Lock-in Period है. इसके अतिरिक्त इन प्लांस (Plans) में कोई Voice या SMS का फायदा नहीं है. वहीं ग्राहक इन प्लान्स के तहत पोर्टेबल JioFi डिवाइस का Free में लाभ उठा सकते हैं. आपको बता दें की इसे उपयोग और वापसी (Use & Return) के आधार पर जारी किया जाएगा.

Free JioFi Device

Free JioFi Device

हमारे WhatsApp Group से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

इतना Data खपत करने के बाद 64 kbps की मिलेगी स्पीड (Speed)

जिओ (Jio) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बताया कि नया 249 रुपये Postpaid Recharge Plan में 01 महीने की Validity के साथ 30GB डेटा मिलता है. वहीं 299 रुपये Postpaid Recharge Plan में 40GB डेटा मिलता है, जबकि 349 रुपये वाले प्लान में 50GB डेटा मिलता है. ये सभी 01 महीने के लिए वैध (Validity) हैं. वहीं डेटा खपत Maximum Limit तक करने के बाद स्पीड 64 kbps तक कम हो जाएगी.

फ्री मिलेगा JioFi 4G वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट

आपको बता दें की JioFi Postpaid Recharge Plan में उपयोग और वापसी के आधार पर JioFi 4G Wireless Portable Hotspot भी मुफ्त (फ्री) मिलेगा. इन पैक्स (Packs) में Voice & Sms Benefits की कमी है. वहीं JioFi Postpaid Tariff Plans का फायदा उठाने के लिए Minimum 200 के पहले Order की जरूरत है.

150Mbps तक की मिलेगी स्पीड (Speed)

JioFi 4G Wireless Hotspot एक SIM (Nano) को Support करता है और 150Mbps तक की Speed के साथ 5-6 घंटे तक Surfing देने का दावा किया जाता है. वहीं कहा जाता है कि यह एक बार में 10 डिवाइस तक कनेक्ट हो जाता है. JioFi 4G Hotspot Device एक Micro-USB Port & Connectivity के लिए एक Micro SD Card के साथ आता है. वहीं यह 2,300mAh की Battery से Operate होता है. Device का डाइमेंशन 85x55x16mm है.

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp