Latest News

Google Offer : गूगल अपने यूजर्स को सीधे बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर रहा है 201 रुपये, यहां जानिए आपको मिलेंगे कि नहीं

Google Offer
Google Offer

GPay App Cashback Offer : गूगल अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आता रहता है। इस ऑफर के लिए आपको कुछ नहीं करना है हम आज आपको गूगल के एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं कि गूगल कैसे अपने यूजर्स को 201 रुपये का कैशबैक दे रहे है. वहीं इस ऑफर के लिए आपको अलग से कुछ नहीं करना है।

हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

Google Pay पर मिल रहा है यह ऑफर आपको बताते चलें की यह ऑफर Google Pay पर मिल रहा है. अगर आप गूगल पेय यूजर हैं तो आपको भी 201 रुपये का Cashback मिल सकता है।

हमारे WhatsApp Group से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

इसके लिए बस आपको अपना रेफरल कोड किसी ऐसे यूजर के साथ शेयर करना है जो पहली बार Google Pay का इस्तेमाल करें. मतलब नए यूजर के साथ. अब आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक से वह अपने फोन में गूगल पेय डाउनलोड करेगा और फिर अपना Bank Account-Google Pay के साथ जोड़ना होगा। बताते चलें की Bank Account-Google Pay LINK करने के बाद जब नए यूजर पहली बार किसी को कम से कम एक रुपया भेजेगा तो आपको 201 रुपये का कैशबैक आपके बैंक अकाउंट में मिलेगा। वहीं नए यूजर को भी 21 रुपये का कैशबैक (Cashback) मिलेगा।

सीधे अकाउंट में ट्रांसफर होगा पैसा

आपको बता दें कि गूगल पेय दोनों यूजर्स के ही पैसे सीधे बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करेगा। वहीं यूजर पूरे एक फिनेंशियल ईयर में अधिकतम 9000 रुपये तक का Cashback देता है। मतलब अगर आप एक फिनेंशियल ईयर में 45 से ज्यादा लोगों के साथ अपना रेफरल लिंक शेयर करेंगे तो आपको अधिकतम 9000 रुपये ही आएंगे।

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp