12 लाख में इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया शख्स, जानिए कैसे?

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

12 लाख में इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया शख्स, जानिए कैसे? : एक शख्स के अंदर कुत्ता बनने की ऐसी चाहत थी कि उसने लाखों रुपए खर्च कर डाले. अब वह अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करता है जिसमें वह रीयल कुत्ते की तरह मूवमेंट करते दिखता है.

12 लाख में इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया शख्स

एक शख्स ने 12 लाख रुपए खर्च कर के कुत्ते का एक ऐसा कॉस्टयूम बनवा दिया, जिससे कि वह भी चार पैर वाले एक जानवर की तरह दिखे. शख्स ने कॉस्टयूम को लेकर कहा कि मेरे जीवन का मकसद पूरा हो गया है.

शख्स का नाम टोको-सान है. वह जापान का रहने वाला है. उसने Zeppet नाम की एजेंसी को कोल्ली (Collie) ब्रीड के कुत्ते के आउटफिट को तैयार करने के लिए हायर किया था. जिसे तैयार करने में एजेंसी ने 40 दिन लिए.

कॉस्टयूम में खुद के फोटोज को पोस्ट करते हुए टोको-सान ने कहा- मैंने कोल्ली इसलिए बनवाया क्योंकि इसे जब मैं पहनता हूं तो यह रीयल दिखता है. मैंने सोचा कि मेरे साइज के आसपास का बड़ा जानवर सही रहेगा- यह रियलिस्टिक मॉडल होगा, तो मैंने फैसला किया कि कुत्ता ही सही रहेगा.

टोको-सान ने यूट्यूब पर कोल्ली के ड्रेस में कई वीडियो भी शेयर किए हैं. जिसमें वह कुत्तों जैसी मूवमेंट करते दिखते हैं. यूट्यूब चैनल के पहले वीडियो को 5.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं चैनल को करीब 1.5 हजार लोगों ने सब्सक्राइब भी किया है. वीडियो के कमेंट सेक्शन लोगों का रिएक्शन भी आ रहा है. कई लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि यह बस एक कॉस्टयूम है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp