नोकिया ने लॉन्च किया अपना स्मार्टफोन, मार्केट में मचाया धमाल

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Nokia C2 2nd Edition: अभी तक आपने कई सारे फ़ोन यूज़ किये होंगे। लेकिन इन सब के बावजूद भी आपने कभी न कभी नोकिया का फ़ोन जरूर यूज़ किया होगा। आपको तो पता ही होगा कि भारत में एक जमाने में मोबाइल का मतलब सिर्फ नोकिया था। उस वक़्त नोकिया कंपनी भारत के एकदम टॉप पर थी लेकिन जैसे जैसे स्मार्ट फोन इंडस्ट्री ने ग्रो करना शुरू किया वैसे ही धीरे-धीरे नोकिया का सफाया होते चले गया। लेकिन अब एक बार फिर से नोकिया ने भारत में अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है। जी हाँ नोकिया अब एक के बाद एक शानदार फोन लॉन्च कर रही है।

सरकारी नौकरियों, रिजल्ट, एडमिट कार्ड, योजनाओं की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं – Join Telegram Group | Join Whatsapp Group

Nokia C2

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये फ़ोन भारत में बहुत धूम मचा रहा है। इस फ़ोन की लोकप्रियता का सबसे बड़ा कारण है शानदार फीचर्स के साथ कम कीमत। ये फोन आपको 5MP कैमरे, 5.7 इंच स्क्रीन और दमदार बैटरी के साथ मिलताहै। साथ ही फोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ 7,000 रुपए रखा गया है। चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल बताते है।

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें: Click Here

Nokia C2 फीचर्स

आपको नोकिया के इस फोन में करीब 5.7 इंच की IPS स्क्रीन मिलती है। इसका रेजोल्यूशन 960×480 पिक्सल का है। ये बजट स्मार्टफोन 1GB और 2GB रैम ऑप्शन के साथ आता हैं। आपको इस फोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती हैं, साथ ही एडिशनल स्टोरेज के लिए इसमें micro SD स्टॉल भी मिलता है। ये डिवाइस एंड्रॉयड 11 Go Edition पर चलता हैं। वहीं बात अगर प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में MediaTek क्वाड कोर प्रोसेसर मिलता है।

यह भी पढ़ें:

बात अगर फ़ोन की सिक्योरिटी की करें तो आपको इस फोन में फेस अनलॉक की फैसिलिटी मिलती है। आपको इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर नही मिलता है। इस स्मार्टफोन में में आपको 5 मेगापिक्सल का एलइडी फ्लैश के और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। बात अगर कनेक्टिविटी की हो तो, इस फोन में आपको डुएल सिम सपोर्ट, 4G LTE, 1 micro SB Port, 2.4GHz wifi, GPS, or 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं। इस हैंडसेट में आपको सिंगल सिम मिलता है।

Important Links

इसी प्रकार की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए यहाँ क्लिक करेंClick Here
Join WhatsApp GroupClick Here
Join On TelegramClick Here
Home PageClick Here
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp