Latest Jobs

Rajasthan Lockdown News Today 2021 Latest Update

Rajasthan Lockdown News Today 2021 Latest Update : कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए राजस्थान सरकार ने सख्त कदम उठाए हैं राजस्थान सरकार के द्वारा 5 से 19 अप्रैल तक कई पाबंदियां लगा दी है. जिसमें 1 से 9 तक की नियमित कक्षाएं बंद कर दी है. दिशा निर्देशों के अनुसार कक्षा 1 से 9 तक नियमित कक्षाएं इस अवधि के दौरान बंद रहेंगी, जबकि सिनेमाघर/थियेटर/मल्टीप्लेक्स, मंनोरंजन पार्क बंद रखे जायेंगे। वहीं, स्विमिंग पूल/जिम को खोलने की अनुमति नहीं होगी।
Join Telegram Channel: Click Here
Join Whatsapp Group: Click Here
Rajasthan Lockdown News Today 2021

Rajasthan Lockdown 2021 Latest News Today

राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश के बाद गृह विभाग ने 19 अप्रेल तक के लिए विशेष गाइडलाइन जारी की हैं। जिसमें कई तरह की पांबदिया एक बार फिर से लगाई गई हैं। गाइड लाइन में शहरी क्षेत्र में कक्षा 1 से 9 तक की नियमित कक्षा गतिविधियों को फिलहाल बंद कर दिया गया हैं। कॉलेजों में भी अंतिम वर्ष को छोड़कर बाकी वर्ष के यूजी पीजी विद्यार्थियों की कक्षा गतिविधियों को भी बंद कर दी गई है। हालांकि विद्यार्थी की लिखित अनुमित के बाद प्रैक्टिकल क्लास की जा सकेगी।
Rajasthan Lockdown News Today 2021
Download Rajasthan Lockdown Guidelines Official Notification:

Rajasthan Lockdown 2021

राजस्थान में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अशोक गहलोत सरकार ने रविवार को देर शाम नई गाइडलाइन जारी कर दी है. जिसके मुताबिक, विवाह संबंधी समारोह में भाग लेने वाले मेहमानों की संख्या घटाई गई है. अब सिर्फ 100 व्यक्ति शामिल हो सकते हैं. इससे पहले 200 मेहमानों के शामिल होने की अनुमति थी. कक्षा 1 से 9 तक की कक्षाएं बंद रहेंगी. इस संबंध में राजस्थान गृह विभाग ने अधिसूचना भी जारी कर दी है.

Leave a Comment

Join Telegram
Telegram