Latest News

786 नंबर बना देगा लखपति, एक नोट की कीमत 3 लाख रुपए, ऐसे करें लिस्ट

Old Note of 786
Old Note of 786

Old Note: पुराने और नए नोट की कीमत उस पर छपे नम्बर से भी आंकी जाती है। पुराने नोट को लोग एंटीक होने या उसमें कोई खासियत होने पर ही खरीदते हैं। लेकिन नए नोट में तो 786 या कोई स्पेशल नंबर होने पर भी ख़रीदा जाता है। नोट का कलेक्शन रखने वाले इन नंबरों का विशेष ध्यान रखते हैं। वैसे तो कुछ लोग इन नोटों को गड्डियों से ही पार कर देते हैं। फिर भी मारकेट में कुछ नोट चलते रहते हैं। ऐसे में आपके हाथ भी कोई 786 वाला नोट आ जाता है तो आप इसे ऑनलाइन अपलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन अपलोड करने पर आपके पास खुद खरीदार का फ़ोन आ जाएगा। फ़्रोडिंग से बचते हुए आपको अपने सिक्के और नोट बेचने होते हैं.

हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

786 वाले नोट को देकर कमाए 3 लाख रुपए

हम बात कर रहे हैं 786 नंबर वाले नोट की इसे बेचकर आप लखपति बन सकते हैं. ऐसा कोई आंकड़ा नहीं है. लेकिन ऐसा कहा जाता है कि कई लोगों का शौक होता है बचपन से नोटो को इकट्ठा करना. अगर किसी ने उन नोटों में कोई ऐसा नोट भी जमा कर रखा है जिसका नंबर मूल्यवान है तो उसकी किस्मत चमक गई है. अगर आपके पास 786 के 10,20,100 या 2000 वाले नोट है तो आप इसको ebay वेबसाइट पर आसानी से दे सकते हैं. यह वेबसाइट पुराने नोट के सिक्के बेचने के लिए है.

हमारे WhatsApp Group से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

ऐसे रजिस्टर करें

आप सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक कर के होम पेज पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करें. उसके बाद नोट के साथ अपनी एक साफ फोटो खींचकर वेबसाइट पर अपलोड कर दें. इसके बाद जो भी इस उस नोट को खरीदने में रुचि रखते होंगे वह आप से तुरंत संपर्क करेंगे. बता दे 786 नंबर का हर धर्म मैं काफी महत्व है यहां पर हर समुदाय के लोग अपने धर्म को काफी मानते है ऐसे में इस्लाम में 786 नंबर का काफी महत्व है. मुस्लिम समुदाय के लोग इसे काफी पाक नंबर मानते हैं. हर समुदाय में अलग-अलग राय रखते हैं लेकिन यह 786 नंबर हर धर्म में काफी भागयशाली माना जाता है.

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp