Latest News

अगर आपके पास है 1 रुपए का नोट हो तो आप भी कमाएं 7 लाख रुपए , तुरंत जानिए बिक्री का तरीका

Seven lakh rupees from one rupee note
Seven lakh rupees from one rupee note

अगर आप अपने पुराने नोट और सिक्के पर्स या गुल्लक में रखते हैं तो अब आपकी सारी टेंशन खत्म होने वाली है। इन दिनों आप पुराने नोटों और सिक्कों से घर बैठे करोड़पति बनने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं।
अंतरराष्ट्री य बाजार में पुराने नोट और सिक्के ऊंचे दामों पर बोली लगाकर खरीदे और बेचे जा रहे हैं। इससे पहले भी देश भर में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंनेन्हों अच्छी खासी कमाई की है. अंतरराष्ट्री य बाजार में कुछ ऐसी वेबसाइट हैं, जो इन दिनों पुराने नोटों को ऊंची कीमत पर बोली लगाकर खरीद रही हैं।

हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

अगर आपके पास एक रुपए का नोट है तो आप घर बैठे 7 लाख रुपए आसानी से कमा सकते हैं। ऑनलाइन बाजार में इस 1 रुपये के नोट की कीमत 7 लाख रुपये रखी गई है. पुराने नोटों और सिक्कों की नीलामी के लिए विदेशों में बड़ी-बड़ी प्रदर्शनियां आयोजित की जाती हैं। इन सिक्कों को यहां मोटी कीमत वसूल कर नीलाम किया जाता है।

हमारे WhatsApp Group से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

आपको बता दें कि यहां पता चला है कि ऑनलाइन बाजार में 1 रुपये के पुराने नोट की कीमत करीब 7 लाख रुपये तय की गई है. इस नोट की क्या खासियत होनी चाहिए तभी यह नोट इतना महंगा बिकेगा। इस नोट पर 1957 के पूर्व वित्त सचिव एचएम पटेल के हस्ताक्षर होना जरूरी है।

वही इस नोट के क्रमांक 123456 पर दिखाई देना चाहिए। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नोट की कीमत भी 45000 रुपये बताई गई है. फिर भी इस नोट को ऑनलाइन नीलाम करने के बाद ही पता चल पाएगा कि इस नोट की असली कीमत कितनी है

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp