Latest News

सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो फैन्स का चकराया सिर, कहा था- “भूल जाओ, मुझे…”

Sidhu Moosewala Last Instagram Post Viral on Social Media
Sidhu Moosewala Last Instagram Post Viral on Social Media

सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो फैन्स का चकराया सिर, कहा था- “भूल जाओ, मुझे…”: सिद्धू के आखिरी पोस्ट को 96 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. सिद्धू का यह लेटेस्ट पोस्ट अब फैन्स के बीच धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

Sidhu Moosewala Last Instagram Post Viral on Social Media

पंजाब के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की कल दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई. उन पर दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई. सिद्धू मूसेवाला के निधन से अब भी उनके फैन्स सदमे में हैं. वे विश्वास ही नहीं कर पा रहे कि उनका फेवरेट सितारा अब उनके बीच नहीं रहा. महज 28 साल की छोटी उम्र में सिद्धू मूसेवाला इस दुनिया को अलविदा कह गए. Sidhu Moose Wala के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके गाने और पोस्ट लगातार वायरल हो रहे हैं. ऐसे में सिंगर का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट अब चर्चा का विषय बन गया है.

Sidhu Moosewala Last Instagram Post Viral on Social Media

Sidhu Moosewala Last Instagram Post Viral on Social Media

हमारे WhatsApp Group से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

आपको बता दें, 4 दिन पहले Sidhu Moose Wala ने यह पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने अपने गाने का वीडियो शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने पंजाबी में लिखा था, “इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो”. सिद्धू के आखिरी पोस्ट को 96 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. सिद्धू का यह लेटेस्ट पोस्ट अब फैन्स के बीच धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. उनके इस आखिरी पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं. साथ ही लोग इस बात से भी हैरान हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा कैप्शन क्यों लिखा था.

Also Read: Jio के रिचार्ज पर फ्री मिलेगा JioFi डिवाइस, जानिए कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

बात करें Sidhu Moose Wala के आखिरी ट्विटर पोस्ट की तो उसमें उन्होंने एक बंदूक के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “U DONEEEEEEE ?????”. उनके उस ट्वीट पर खूब कंट्रोवर्सी भी हुई थी. सिंगर पर अक्सर यह आरोप लगते थे कि वे गन वायलेंस को प्रमोट करते हैं. वे गाने से लेकर अपने सोशल मीडिया पोस्ट तक में अधिकतर गन के साथ नजर आते थे. इस बात को लेकर उन पर केस भी हुआ था. गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनका 4 जून को गुरुग्राम में एक कॉन्सर्ट होना था, जो अधूरा रह गया.

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp