Latest News

WhatsApp में आएगा कमाल फीचर: डिलीट किए मैसेज को वापस ला सकेंगे यूजर्स, नए फीचर ने मचाया तहलका… जानिए

whatsapp New Feature Update
whatsapp New Feature Update

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp पर कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि यूजर्स के लिए बेहद ही उपयोगी हैं और चैट को रोचक बनाते हैं. लेकिन यदि गलती से कोई जरूरी चैट डिलीट हो जाए तो आप परेशान हो जाते हैं. लेकिन बता दें कि WhatsApp से डिलीट हुट मैसेज को रिकवर किया जा सकता है.

हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

वॉट्सएप की सभी लेटेस्ट अपडेट को ट्रैक करने वाले वैबेटनिफो के अनुसार मैसेजिंग एप Undo बटन पेश करने की प्लानिंग कर रहा है। अगर कोई यूजर डिलीट फॉर मीट विकल्प दबाता है, तो एप तुरंत एक पॉपअप दिखाता है। यह यूजर्स से पूछता है कि वह Undo करना चाहता है या नहीं। Undo बटन पहले से टेलीग्राम एप पर उपलब्ध है। वहीं यूजर को अपने मैसेज को ठीक करने के लिए कुछ ही मिनट का समय मिलेगा।

हमारे WhatsApp Group से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

वॉट्सएप कई सारे फीचर्स पर काम कर रहा है। कंपनी को डेस्कटॉप यूजर्स के लिए नए चैट फिल्टर पर काम करते देखा गया है। वेबसाइट ने वॉट्सएप डेस्कटॉप बीटा यूजर्स में 2.2221.1 वर्जन पर नया फीचर देखा गया था। XDA के अनुसार यह फिल्टर बटन सर्च बार के बगल में दिखाई देगा। जब फिल्टर का सिलेक्शन करते हैं, तो एप रीड चैट को छिपा देगा। केवल उन चैट को दिखाएगा, जिन्हें ओपन नहीं किया गया है। सभी अनरीड चैट को पढ़ने के बाद फिल्टर को क्लीयर कर सकते हैं।

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp